टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने लिखा 'दुसरे शख्स के बगल में सो रही हूं', पति से कहा नाराज न होना !

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल उर्फ ​​छवि हुसैन को फैंस उनके मशहूर किरदार रोहिणी के नाम से जानते है और हाल ही में छवि अपने न्यू - बोर्न बेबी की तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्चा में आयी। बता दें छवि ने करीब 9 महीने पहले मां बनने का सुख प्राप्त किया था। 


छवि मित्तल ने पहले खुद के मां बनने की खबर को सबसे छुपाये रखा था पर वो आये दिन अपने बच्चे की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड की पूरी कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी।  


हाल ही छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर छवि ने बेहद मजाकिया कैप्शन भी लिखा है, ' Sleeping next to another man!', दुसरे आदमी के बगल में सोना ! ये दुसरे इंसान और कोई नहीं बल्कि उनका खुद का बेटा अरहम है।


अपने बेटे के साथ खुद की तस्वीर साझा करते हुए, छवि ने लिखा, “मेरी प्यारी छोटी गुड़िया @arhamhussein मेरे बगल में सो रही है। लेकिन एकमात्र समस्या यह है कि जब वह मेरे बगल में लेटा होता है तो मुझे ज्यादा नींद नहीं आती है। इसलिए नहीं कि वह मुझे जगाये रखता है, बल्कि इसलिए कि मैं उसे घूरना बंद नहीं कर सकती ! "

 
आपको बात दें छवि और मोहित हुसैन साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे । 13 मई, 2019 को उन्हें अरहम के रूप में बेटा मिला। इस कपल की एक छह साल की बेटी, अरीज़ा भी है। छवि एक बिंदास मां है और अपने निजी और व्यावसायिक जीवन में संतुलन बना रही है। 

छवि व्यस्त काम के कार्यक्रम के बावजूद, वह अपने परिवार को समय देती है। बता दें प्रसव के बाद छवी को रीढ़ की हड्डी में एक दिक्कत होने के कारण एक कान में सुनना बंद हो गया था पर ये अस्थाई तौर पर था। कुछ समय बाद वो ठीक हो गयी। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,someone,Mittal