मुख्यमंत्री खट्टर ने रद्द किए कार्यक्रम

चंडीगढ़ : हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मामला लगातार उलझता जा रहा है। हरियाणा में नए मंत्रियों की नियुक्ति के सम्बंध में हाईकमान से हरीझंडी लेने के लिए दिल्ली में डेरा डाले बैठे सीएम खट्टर ने शनिवार को अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिये। बताया जाता है कि रविवार को भी सीएम दिल्ली में ही रहेंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दिल्ली में हैं। पिछले सप्ताह भी सीएम को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के लिए समय नहीं मिला था। जिसके चलते खट्टर बृहस्पतिवार को दोबारा दिल्ली चले गए थे। शुक्रवार को भी उनकी मुलाकात अमित शाह व नरेंद्र मोदी से नही हो सकी। 

शनिवार को मुख्यमंत्री को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में जाना था लेकिन वहां भी नही गए। आज पूरा दिन सीएम दिल्ली में ही रहे लेकिन उनकी मुलाकात अमित शाह से नही हो सकी। बताया जाता है कि खट्टर ने रविवार को भी अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। अब रविवार को मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद यह तय होगा कि हरियाणा में नए मंत्री कार्यभार कब संभालेगे।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Khattar,Amit Shah,state,Delhi,BJP