+

कश्मीर के स्कूल में बच्चों ने गाया भजन, बीजेपी पर भड़क गई महबूबा मुफ्ती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।
कश्मीर के स्कूल में बच्चों ने गाया भजन, बीजेपी पर भड़क गई महबूबा मुफ्ती
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के सरकारी स्कूलों में बच्चों से प्रार्थना के बजाय कथित तौर पर ‘हिंदू भजन’ रघुपति राघव राजाराम गवाया जाता है।
पूर्व सीएम ने बीजेपी पर लगाया आरोप 
वही, महबूबा ने इसपर एतराज जताते हुए कहा कि ऐसा करना बीजेपी के ‘असली हिंदुत्व’ के अजेंडे को दिखाता है। पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा - धार्मिक विद्वानों को जेल में डालना, जामा मस्जिद को बंद करना और यहां स्कूली बच्चों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देश देना, कश्मीर में भारत सरकार के वास्तविक हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है। ’
बता दे, पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें स्कूल के लोग बच्चों को प्रसिद्ध भजन ‘रघुपति राघव राजा राम’ गाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखते ही महबूबा काफी भड़क गई है। उन्होंने साफ कहा कि ‘विक्षिप्त हुक्मरानों को नकारना जन सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) और गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) को आमंत्रित करता है। यह वह कीमत है जो हम इस तथाकथित ‘बदलता जम्मू-कश्मीर’ के लिए चुका रहे हैं।"

facebook twitter instagram