+

क्रिस गेल गेल पर लगा जुर्माना,99 पर आउट होने के बाद बीच मैदान में फेंक दिया बैट

आईपीएल के 13वें सीजन के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया।
क्रिस गेल गेल पर लगा जुर्माना,99 पर आउट होने के बाद बीच मैदान में फेंक दिया बैट
आईपीएल के 13वें सीजन के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान 99 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले मजबूत खिलाड़ी क्रिस गेल पर जुर्माना लगाया है। दरअसल जोफ्रा आर्चर द्वारा आउट किए जाने के बाद गेल ने बीच मैदान में बल्ला फेंक दिया था,जिसके चलते उनको आईपीएल की आचार संहिता को तोड़ने पर दोषी पाया गया। बता दें गेल पर उनकी मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। 


हालांकि,आईपीएल कमिटी ने साफ कर दिया है कि गेल पर किस घटना के लिए यह जुर्माना लगाया गया है,लेकिन यह समझा जा रहा है कि उनको गुस्से में बल्ला फेंकने के लिए यह सजा दी गई है। आबुधाबी में खेले गए मैच में गेल 99 के स्कोर पर ज्रोफा आर्चर की गेंद पर आउट हो गए। वैसे गेल ने भी अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है। बोल्ड होने से पहले गेल ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 8 छक्के जमाए। 


आईपीएल के 50 वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से बेन स्टोक्स और संजू सैमसन ने टीम की लिए अच्छी पारियां खेलीं, जिसके चलते राजस्थान की टीम इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम करने में कामयाब रही। 

facebook twitter instagram