+

भारत सरकार की इस पहल पर सलमान खान ने जताई खुशी, कहा- चुलबुल पांडे का सपना साकार हुआ

सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में उनका चुलबुल पांडे का पुलिस अधिकारी वाला किरदार काफी पसंद किया गया था। अब सलमान ने केंद्र सरकार की पहल पर अपने इस किरदार का नाम लेकर खुशी जाहिर की है।
भारत सरकार की इस पहल पर सलमान खान ने जताई खुशी, कहा- चुलबुल पांडे का सपना साकार हुआ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपने हर किरदार की एक अलग छाप छोड़ जाते हैं। सलमान के किरदारों को असर लोगों पर सालों तक देखने को मिलता है। पिछले काफी वक्त से एक्टर ऐसी फिल्में करते नजर आ रहे है जो सोसाइटी के लिए कोई मैसेज देती है। 

साल 2010 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म दबंग में सलमान खान को पुलिस वाले के किरदार में फैंस ने काफी पसंद किया था। सलमान ने हाल ही अपने एक ट्वीट में खुशी जाहिर करते हुए बताया कि चुलबुल पांडे का सपना साकार हो गया है। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारत सरकार ने एक पहल शुरू की है जिसके तहत पूरे भारत की पुलिस को और ज्यादा पीपल फ्रेंडली बनाया जाएगा। देश में पुलिस अधिकारियों की इमेज को सुधारने के लिए कैपिसिटी बिल्डिंग कमीशन के एक मेंबर प्रवीन परदेशी ने पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में बताया गया था कि किस तरह तेजी से समस्याओं का समाधान किया जाए। जिस पर सुपरस्टार सलमान खान का रिएक्शन आया है।

प्रवीन परदेशी की पोस्ट को ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'भारत सरकार ने पूरे भारत में पुलिस को और अधिक पीपल फ्रेंडली बनाने के लिए एक बड़ी पहल की शुरूआत की है। अब चुलबुल पांडे की आशा सच हुई। इसके साथ ही एक्टर ने प्रवीन परदेशी और पीएमओ इंडिया को टैग किया है।

बता दें कि सुपरहिट फ्रैंचाइज 'दबंग' में सलमान ने एक पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे का किरदार प्ले किया था। चुलबुल एक ऐसा पुलिस अफसर था जो अन्याय के खिलाफ अपनी अवाज उठाता था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान लीड रोल में थे। इस फिल्म ने लोगों के दिमाग से पुलिसवालों की खराब इमेज को बदल दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अपनी टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले है। इसके अलावा उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग पूजा हेगड़े के साथ शुरू कर दी है। इस फिल्म से बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

facebook twitter instagram