+

नेपोटिज्म की बहस में चंकी पांडे बोले-मैंने अनन्या को कभी भी फिल्मों में आने के लिए जोर नहीं दिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस जारी है। इतना ही नहीं इस बहस में किसी को सबसे ज्यादा सामना करना पड़ रहा है
नेपोटिज्म की बहस में चंकी पांडे बोले-मैंने अनन्या को कभी भी फिल्मों में आने के लिए जोर नहीं दिया
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस जारी है। इतना ही नहीं इस बहस में किसी को सबसे ज्यादा सामना करना पड़ रहा है तो वो कोई और नहीं बल्कि स्टारकिड्स हैं और इसी लिस्ट में अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। लेकिन बेटी के बचाव के लिये अब उनके पिता चंकी पांडे सामने आए हैं। तो क्या बोले इस विषय पर चंकी पांडे आइये जान लेते हैं। 


नेपोटिज्म पर बोले चंकी

चंकी पांडे ने बेटी अनन्या पर शुरू से ही नेपोटिज्म का प्रॉडक्ट होने की बात बताई। इस पर उन्होंने कहा कि वह एक डॉक्टर बनना चाहते थे क्योंकि उनके माता-पिता डॉक्टर थे, मगर ऐसा हुआ नहीं। चंकी ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर बनने की कोशिश खूब करी,परन्तु वह असफल रहे। इसके बाद वो अभिनेता बन गए,उन्होंने कहा कि उनकी तरह उनकी बेटी ने भी खुद ही अपना करियर का फैसला लिया है।


बन जाते हैं इनसाइडर पहली फिल्म के बाद 

वहीं इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर बात करते हुए चंकी का कहना है जब कोई भी स्टार अपनी पहली फिल्म साइन करता है, वह उसी समय इनसाइडर बन जाता है। इसके अलावा चंकी पांडे ने यह भी कहा कि आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले लोगों के लिए उतने ही मौके हैं जितने पहले हुआ करते थे।


आगे चंकी पांडे ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की उस समय उनकी किसी ने सिफारिश की थी और यह उस समय बॉलीवुड में बहुत बड़ी बात होती थी। अनन्या को टारगेट किए जाने को लेकर अभिनेता बोले कि उन्हें ऐसा लगता है कि अनन्या को इसके साथ ही जीना होगा और वह इस मामले में बहस में नहीं पड़ सकतीं।


अनन्या की अपकमिंग फिल्म 


बताते चलें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आई थीं। वहीं एक्ट्रेस की आगामी फिल्म की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी  जिसमें उनके ऑपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे।
facebook twitter