+

बिहार के थानेदार की पश्चिम बंगाल में हत्या, अपराधियों ने पीट-पीटकर ली जान

किशनगंज सीमा से सटे बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पंतापाड़ा गांव में बाइक चोरी के मामले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया।
बिहार के थानेदार की पश्चिम बंगाल में हत्या, अपराधियों ने पीट-पीटकर ली जान
बिहार के थानेदार की पश्चिम बंगाल में हत्या कर दी गई। किशनगंज सीमा से सटे बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पंतापाड़ा गांव में बाइक चोरी के मामले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। हमले में सदर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार बाइक लूट की घटना को लेकर सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के पनतापारा में छापेमारी करने के लिए अपनी टीम के साथ आज तड़के गए थे। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया।  अन्य पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर भाग गए। लेकिन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। 
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर अस्पताल भेज दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्णिया पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) सुरेश प्रसाद चौधरी, पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष, इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कर इस्लामपुर अस्पताल में पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।
facebook twitter instagram