+

राजधानी दिल्ली में आज छाये रहेंगे बादल, हल्की बारिश का भी अनुमान

दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और मौसम विभाग ने दिन में बादल छाये रहने तथा शाम तक हल्की बारिश होने का अनुमान जताया है।
राजधानी दिल्ली में आज छाये रहेंगे बादल, हल्की बारिश का भी अनुमान
देश में मानसून का दौर जारी है। राजधानी में पिछले कई दिनों से बारिश हुई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इसी बीच दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और मौसम विभाग ने दिन में बादल छाये रहने तथा शाम तक हल्की बारिश होने का अनुमान जताया है।
गर्मी से मिली थोड़ी राहत 
भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, शहर में सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आर्द्रता 84 प्रतिशत दर्ज की गई।सोमवार को न्यूनतम तापमान 25.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
शाम तक हल्की बौछारों का अनुमान 
राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने मंगलवार को दिन में आसमान में बादल छाये रहने और शाम तक हल्की बारिश के साथ अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई है।
आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, बुधवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 25 डिग्री सेल्सियस और 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों से पता चलता है कि दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) सुबह 10 बजे संतोषजनक श्रेणी में दर्ज किया गया।
facebook twitter instagram