+

सिद्धू के इस्तीफे पर बोले CM चरणजीत चन्नी- मैंने सिद्धू साहब से फोन पर बात की, बातचीत करने का दिया न्योता

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अध्यक्ष पार्टी का हेड होता है। उसे मज़बूती से बात रखकर अपनी बात आगे लेकर आना होता है। मैंने आज भी नवजोत सिंह सिद्धू से फोन पर बात की है कि पार्टी सुप्रीम होती है।
सिद्धू के इस्तीफे पर बोले CM चरणजीत चन्नी- मैंने सिद्धू साहब से फोन पर बात की, बातचीत करने का दिया न्योता
पंजाब सरकार में चल रहा सियासी घमासान अभी खत्म होता नहीं दिख रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू 

केपंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बुधवार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अध्यक्ष पार्टी का हेड होता है। उसे मज़बूती से बात रखकर अपनी बात आगे लेकर आना होता है। मैंने आज भी नवजोत सिंह सिद्धू से फोन पर बात की है कि पार्टी सुप्रीम होती है।  सरकार पार्टी की विचारधारा को मानती है और उसपर चलती है। आप आईये बैठकर बात कीजिए। 
पंजाब में जारी राजनीतिक घमासान के बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई में कैबिनेट की मीटिंग हुई है। बता दें कि बीते कुछ महीनों से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू की तकरार चल रही थी। बाद में कैप्टन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाया। माना जा रहा था कि पंजाब में कांग्रेस ने सबकुछ ठीक कर लिया है। हालांकि, अब सिद्धू ने इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया है।
होम :
facebook twitter instagram