+

हम अपने सभी मतभेदों को दूर करके राज्य की सेवा के संकल्प को पूरा करेंगे : CM गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि विधायकों का परेशान होना स्वाभाविक है। जिस तरह से यह प्रकरण हुआ और जिस तरह से वे एक महीने तक रहे, यह स्वाभाविक था।
हम अपने सभी मतभेदों को दूर करके राज्य की सेवा के संकल्प को पूरा करेंगे : CM गहलोत
राजस्थान की कांग्रेस में एक बार फिर सचिन पायलट की वापसी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमे के सभी विधायक को जयपुर शिफ्ट किए जाएंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि विधायकों का परेशान होना स्वाभाविक है। जिस तरह से यह प्रकरण हुआ और जिस तरह से वे एक महीने तक रहे, उनका परेशान होना स्वाभाविक था। 
उन्होंने कहा कि हमारे जो दोस्त चले गए थे वो अब वापस आ गए हैं। हम साथ काम करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम अपने सभी मतभेदों को दूर करेंगे और राज्य की सेवा करने के अपने संकल्प को पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों का परेशान होना स्वाभाविक है। जिस तरह से यह प्रकरण हुआ और जिस तरह से वे एक महीने तक रहे, यह स्वाभाविक था। 

भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े का विवादित बयान, बोले- BSNL गद्दारों से भरी पड़ी है

मैंने उन्हें समझाया है कि कभी-कभी हमें सहनशील होने की आवश्यकता होती है यदि हमें राष्ट्र, राज्य, लोगों की सेवा करनी है और लोकतंत्र को बचाना है। गौरतलब है कि राजस्थान में शुरू हुए घटनाक्रम के बाद से गहलोत समर्थक सभी विधायकों को जैसलमेर के लग्जरी सूर्यगढ़ होटल ठहराया गया था। अब जब सचिन पायलट की कांग्रेस में वापसी हो गई है तब गहलोत समर्थक सभी विधायकों वापस जयपुर लाया जा रहा है।
facebook twitter