+

CM गहलोत ने साधा BJP और RSS पर निशाना, कहा- लोकतंत्र को कर रहे हैं नष्ट

राजस्थान के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि भाजपा-आरएसएस का गठबंधन गलत नीतियों और प्रशासनिक उपायों के माध्यम से भारतीय लोकतंत्र को 'नष्ट' कर रहे हैं।
CM गहलोत ने साधा BJP और RSS पर निशाना, कहा- लोकतंत्र को कर रहे हैं नष्ट
राजस्थान के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि भाजपा-आरएसएस का गठबंधन गलत नीतियों और प्रशासनिक उपायों के माध्यम से भारतीय लोकतंत्र को 'नष्ट' कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर इंदिरा भवन में केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। सीएम गहलोत ने केंद्रीय एजेंसियों पर निशाना साधा और कहा कि ये एजेंसियां अपने राजनीतिक आकाओं की धुन पर नाच रही हैं। 
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा देश भर में कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंद्वी है और उन्होंने कहा कि भाजपा की 'कांग्रेस-मुक्त भारत' की सोच का किसी भी कीमत पर विरोध करना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस विपक्षी राज्य सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पद्धति से वे भारतीय लोकतंत्र और स्वतंत्रता की भावना को 'नष्ट' करने की कोशिश कर रहे हैं। 
मुख्यमंत्री गहलोत ने यह भी उम्मीद जताई कि केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ सत्ता में वापस आएगी। इस अवसर पर बोलते हुए, एआईसीसी के महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस केरल विधानसभा चुनाव में योग्यता के आधार पर उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी और कहा कि इसमें कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जीतना मुख्य और एकमात्र मापदंड है और निर्णायक चुनाव में व्यक्तिगत पसंद-नापसंद कोई मायने नहीं रखता। 
facebook twitter instagram