+

दिल्ली में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर पार्टी के विधायकों के साथ आज बैठक करेंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों के साथ बैठक करेंगे।
दिल्ली में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर पार्टी के विधायकों के साथ आज बैठक करेंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों के साथ बैठक करेंगे। बैठक लगभग 11 बजे शुरू होगी, शुरू में 14 मई के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन पिछले दिन मुंडका में इमारत में आग लगने के कारण इसे रद्द कर दिया गया था, जिसमें 27 लोगों की जान चली गई थी।
सोमवार की बैठक सिविल लाइंस में केजरीवाल के आवास पर होगी
आप नेता ने कहा, "भाजपा का मुकाबला करने के लिए हर कोई अपने विचार साझा करेगा। भाजपा नियंत्रित एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) ने अतिक्रमण अभियान शुरू किया है, जिसे हमें दिल्लीवासियों को बचाने के लिए रोकना होगा। अतिक्रमण के नाम पर वे लोगों के घरों को ध्वस्त कर रहे हैं। आप दिल्ली के आम लोगों के साथ खड़ी है।"
आप नेता बीजेपी के साथ-साथ एमसीडी के खिलाफ भी मजबूत रणनीति पर करेंगे चर्चा 
इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अतिक्रमण अभियान को रोकने का अनुरोध किया था। आप विधायक अमानतुल्ला खान को भी विध्वंस अभियान के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें साकेत कोर्ट ने जमानत दे दी थी।
facebook twitter instagram