+

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत ने 2024 के आम चुनाव में पार्टी की सफलता के लिए बिगुल फूंक दिया है।
गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे
गुजरात में विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी ने भारती मतों से जीत हासिल की है जिसके चलते राजनीति गलियारों में एक हवा उठ पड़ी है कि आगामी समये में यानि कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी का डंका फिर बजेगी औऱ विपक्ष को करारा जवाब देते हुए बहुमत का आकंड़ा पार करते हुए सफल सरकार की स्थापना करेंगे। इसी को लेकर असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मना ने गुरूवार को कहा कि मोदी ने 2024 के चुनाव के लिए सफलता पूर्वक बिगुल फूंक दिया । इसी के साथ ही विपक्ष पार्टी को अब सतर्क हो जाना चाहिए। भाजपा पार्टी ने 26 साल का रिकार्ड तोड़ते हुए बिना गठबंधन वाली सरकार को गुजरात में स्थापित की है। 
Udaipur Murder Case: उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या पर हिमंत बिस्वा सरमा  बोले, 'असम में यह घटना हुई होती तो क्या होता' सभी जानते हैं - Everyone  knows what would have
शर्मा ने कहा, ‘‘भारत के लिए गुजरात बिगुल। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति प्यार एवं स्नेह के कारण ऐतिहासिक जनादेश देकर लोगों ने 2024 का मार्ग दिखाया है।’’ उन्होंने कहा कि गुजरात में ‘ऐतिहासिक’ जनादेश राज्य के विकास एवं प्रधानमंत्री की दूरदृष्टि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन तथा गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल के सुशासन का परिणाम है।
Assam Flood: बाढ़ से प्रभावितों के पुनर्वास के लिए मुख्यमंत्री ने किया फंड  का एलान - Assam CM disburses Rs 119 cr as flood rehabilitation fund whose  houses were damaged in the
इस चुनाव से पहले गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार कर चुके शर्मा ने ‘इस विस्मयकारी जीत’ के लिए गुजरात के पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को बधाई दी। असम के मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव से पूर्व दो बार गुजरात गये थे और उन्होंने कई स्थानों पर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाये जाने, समान नागरिक संहिता की दिशा में कथित कोशिश, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर पाबंदी, रामजन्मभूमि मंदिर जैसे विभिन्न मुद्दे उठाये थे।

facebook twitter instagram