+

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि, PM की सुरक्षा से खेल जाए!

पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है
सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि, PM की सुरक्षा से खेल जाए!
पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। सीएम चौहान ने कहा है कि, लोकतंत्र का गला घोंटने वाली कांग्रेस क्या अब विभूतियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करेगी। चौहान ने इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी जन-जन के नेता हैं। पंजाब में कांग्रेस सरकार पराजय से भयभीत है और पार्टी हाईकमान की कठपुतली बनकर शासन की मर्यादाओं को तार-तार कर रही है। प्रधानमंत्री की सौगातों से पंजाब के नागरिकों को वंचित रखने का पाप कांग्रेस ने किया है।
ओछी हरकतों के कारण देश होना चाहता है कांग्रेस मुक्त : सीएम चौहान 
सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विकास, लोक कल्याण, गरीब उत्थान और राष्ट्र के नव निर्माण की विरोधी रही है। जब पंजाब में विकास के नए युग की शुरुआत होनी थी तो उसे न सिर्फ बाधित किया गया बल्कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि, ओछी हरकतों के कारण देश कांग्रेस मुक्त होना चाहता है, तो क्या बौखलाहट में कांग्रेस नेता पद का दुरुपयोग कर ऐसी ही आपराधिक लापरवाही को अंजाम देंगे? सियासत में हार का बदला ऐसे लेने की कोशिश करेंगे? कभी लोकतंत्र का गला घोटने वाली कांग्रेस क्या अब विभूतियों की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करेगी।
फ्लाईओवर पर 20 मिनट फंसा रहा पीएम का काफिला 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में होने वाले कार्यक्रम के लिए जा रहे थे लेकिन जब वह हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक के लिए पहुंचे थे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से आगे जाना था, वहां बरसात होने के कारण पीएम मोदी ने 20 मिनट इंतजार करने के बाद सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया, जिसमें दो घंटे का समय लगता।हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था।

facebook twitter instagram