+

CM योगी बोले-कोरोना संकट को देखते हुए आगामी त्योहारों के दौरान न हो कार्यक्रमों का आयोजन

मुख्यमंत्री योगी ने लोक भवन में एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा के दौरान कहा कि त्योहारों को मनाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तथा मास्क लगाना अनिवार्य किया जाए।
CM योगी बोले-कोरोना संकट को देखते हुए आगामी त्योहारों के दौरान न हो कार्यक्रमों का आयोजन
कोरोना काल में आगामी त्योहारों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यकम का आयोजन न करने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने त्योहारों के दौरान पूरी सतर्कता और सावधानी बरतने का आग्रह किया है।
मुख्यमंत्री योगी ने लोक भवन में एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा के दौरान कहा कि त्योहारों को मनाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तथा मास्क लगाना अनिवार्य किया जाए। मुख्यमंत्री ने नवरात्री, दशहरा और दीपावली जैसे त्योहारों के मद्देनजर यह निर्देश दिए हैं।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी विभागों में खाली पदों का मांगा ब्यौरा, अगले 3 महीने में पूरी होंगी भर्तियां

उन्होंने निर्देश दिए कि चिकित्सालयों में ऑक्सीजन तथा आवश्यक दवाओं की सुचारु उपलब्धता सुनिश्चित की जाए साथ ही इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाए कि प्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की उपलब्धता के संबंध में कोई समस्या न हो। पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 81 नई मौते हुईं है। इसके साथ ही कुल मौत का आंकड़ा 4771 पहुंच गया है। 
facebook twitter