+

रिलीज़ होने से पहले विवादों में घिरी फिल्म 'सड़क 2', आलिया भट्ट,महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

रिलीज़ होने से पहले विवादों में घिरी फिल्म 'सड़क 2', आलिया भट्ट,महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
कोरोना काल में देशभर में लॉकडाउन की वजह से लगभग हर एक व्यापार ठप्प पड़ा हुआ था। लेकिन अब अनलॉक शुरू कर देने के बाद काफी सारी चीज़ों में रियायत दी गयी है,जिसके चलते टीवी इंडस्ट्री में भी सीरियल की शूटिंग चालू कर दी गई है। इस बीच आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म Sadak 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। दरअसल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर महेश भट्ट औऱ मुकेश भट्ट इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है।


बता दें कि सबसे पहले साल 1991 में फिल्म सड़क रिलीज हुई थी,जिसके बाद इस फिल्म का  सीक्वल ‘सड़क 2’ का पोस्टर भी इस खबर के साथ रिलीज किया गया था। 

 रिलीज से पहले विवादों में आई'सड़क 2'

अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 जल्द ही डिजनी+हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है,मगर फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई है। इस दौरान फिल्म पर कई आरोप लगे हैं और दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया है।


 इस दिन होगी सुनवाई 

8 जुलाई को इस मामले की सुनवाई CJM कोर्ट में होगी। सीजेएम मुकेश कुमार के न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत दर्ज कराया गया है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे तमाम दिग्गज सितारे काम करते दिखेंगे।


क्या है पूरा मामला ?

इस फिल्म में कैलाश पर्वत की तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल करके फोटो पर सड़क 2 लिखकर वायरल किया गया है,जिसे अब हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर परिवाद दर्ज किया गया है। वहीं वकील प्रिय रंजन अणु का कहना है कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट, निर्माता मुकेश भट्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्म सड़क 2 में कैलाश पर्वत की फोटो को लेकर फोटो दिखाया गया है। 

उन्होंने ये भी बताया है कि कैलाश पर्वत हिन्दुओं के लिए धर्मिक रूप से बहुत जरूरी है इस वजह से इन लोगों कि शिकायत दर्ज की गई है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter