+

कांग्रेस की अपील : बड़ी संख्या में भाजपा के लोग अब रजनीकांत से जुड़े

कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि तमिलनाडु में रजनीकांत की पार्टी के संभावित असर का आकलन करना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि उनके प्रस्तावित दल की विचारधारा, कार्यक्रम और चुनावी रूपरेखा अभी स्पष्ट नहीं है।
कांग्रेस की अपील :  बड़ी संख्या में भाजपा के लोग अब रजनीकांत से जुड़े
कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि तमिलनाडु में रजनीकांत की पार्टी के संभावित असर का आकलन करना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि उनके प्रस्तावित दल की विचारधारा, कार्यक्रम और चुनावी रूपरेखा अभी स्पष्ट नहीं है। पार्टी के तमिलनाडु मामलों के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने यह दावा भी किया कि बड़ी संख्या में भाजपा के लोग तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता के साथ जुड़ गये हैं। 
उन्होंने कहा कि रजनीकांत की पार्टी का अभी पंजीकरण नहीं हुआ है, उनके प्रस्तावित दल की विचारधारा और कार्यक्रम अभी तक अज्ञात हैं और यह भी स्पष्ट नहीं है कि वह अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी या कोई गठबंधन बनाएगी। 
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राव ने से कहा, ‘‘एक बार ये चीजें स्पष्ट हो जाएं तो हम आकलन कर सकेंगे। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।’’ राज्य के विधायक और प्रदेश के पूर्व मंत्री ने कहा, ‘‘रजनीकांत की पार्टी की संरचना क्या है, वह क्या करने वाले हैं, कोई नहीं जानता।’’ 
पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत आर गुंडू राव के बेटे ने कहा, ‘‘क्या वह भाजपा के साथ तालमेल करने वाले हैं। वह करना क्या चाहते हैं....यह सब देखना होगा।’’ रजनीकांत ने बृहस्पतिवार को घोषणा की थी कि वह जनवरी 2021 में एक राजनीतिक दल का गठन करेंगे, जो तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ेगा। 
facebook twitter instagram