+

मध्य प्रदेश विधानसभा उप-चुनाव के कांग्रेस ने घोषित किए 15 उम्मीदवार

मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उप-चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 15 उम्मीदवारों के नामों को स्वीकृति प्रदान की।
मध्य प्रदेश विधानसभा उप-चुनाव के कांग्रेस ने घोषित किए 15 उम्मीदवार
कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उप-चुनाव के लिए शुक्रवार को 15 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन उम्मीदवारों के नामों को स्वीकृति प्रदान की। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ विधानसभा उपचुनावों में राज्य की सभी 27 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा कर चुके हैं।
दिमनी से रवींद्र सिंह तोमर, अम्भा से सत्यप्रकाश शेकरवार, गोहद से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डभरा से सुरेश राजे, भांडेर से फूल सिंह बरैया, करेरा से प्रगिलाल जाटव, बामोरी से कन्हैया लाल अग्रवाल, अशोकनगर से आशा दोहरे, अनूपपुर से विश्वनाथ सिंह कुंजम, सांची से मदनलाल चौधरी अहिरवार, आगर से विपिन वानखड़े, हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किशन पटेल और सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को टिकट दिया गया है। 
कांग्रेस के 25 विधायकों के त्यागपत्र और दो विधायकों के निधन के कारण प्रदेश विधानसभा की रिक्त हुई 27 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं हालांकि चुनाव आयोग ने फिलहाल उप चुनाव का कार्यक्रम घोषित नहीं किया है। कमलनाथ ने अपने बयान में कहा था कि सर्वेक्षण रिपोर्ट बहुत ही अच्छी हैं और हम चिंतित नहीं हैं। हम सभी सीटें जीतेगें।
facebook twitter