+

बिहार चुनाव : BJP के 19 लाख नौकरियों के वादे का कांग्रेस नेता चिदंबरम ने उड़ाया मखौल

भाजपा का मजाक उड़ाते हुए चिदंबरम ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि 19 की संख्या 10 से बड़ी है या छोटी। मुझे लगता है कि मुझे प्राथमिक विद्यालय में वापस जाना चाहिए।"
बिहार चुनाव : BJP के 19 लाख नौकरियों के वादे का कांग्रेस नेता चिदंबरम ने उड़ाया मखौल
भारतीय जनता पार्टी के बिहार में 19 लाख नौकरियों और मुफ्त कोविड वैक्सीन का वादा करने के एक दिन बाद, कांग्रेस ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल द्वारा किए गए 10 लाख नौकरियों के वादे की आलोचना करने के लिए भाजपा पर हमला किया। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने एक ट्वीट में कहा, 10 लाख नौकरियां पैदा करने का वादा करने के लिए राजद का मजाक उड़ाने के बाद, एनडीए ने बिहार में 19 लाख नौकरियां पैदा करने का वादा कर दिया।
भाजपा का मजाक उड़ाते हुए चिदंबरम ने कहा, मुझे नहीं पता था कि 19 की संख्या 10 से बड़ी है या छोटी। मुझे लगता है कि मुझे प्राथमिक विद्यालय में वापस जाना चाहिए। इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह एक चुनावी जुमला है और भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों में शामिल है।
राहुल ने अपने ट्वीट में कहा, ''भारत सरकार ने अपनी कोविड पहुंच रणनीति की घोषणा की। यह जानने के लिए कृपया राज्यवार चुनाव कार्यक्रम देखें। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राजग ने 13 साल से अधिक के शासन के बाद बिहार को पिछड़ेपन में धकेल दिया है और वे जो वादा कर रहे थे वह केवल एक जुमला था।
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को भाजपा के घोषणापत्र को जारी करते हुए कहा, जैसे ही कोविड-19 वैक्सीन बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए उपलब्ध होगा, बिहार के प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त टीकाकरण मिलेगा। यह हमारे घोषणापत्र में पहला वादा है। पार्टी ने बिहार के युवाओं के लिए 19 लाख नौकरियों के सृजन का भी वादा किया।

राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल- हिन्दुस्तान की धरती से चीनी सैनिकों को कब भगाया जाएगा

facebook twitter instagram