अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका के खिलाफ कांग्रेस नेता ने दी धमकी की शिकायत

सिरसा : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवीन केडिया ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर पर फोन करके धमकी देने का आरोप लगाया है। केडिया ने इसकी शिकायत थाने में दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं अवंतिका माकन का कहना है कि उसने फोन पर कोई धमकी नहीं दी है। अगर ऐसा है तो केडिया इसे सार्वजनिक करें। 

शिकायतकर्ता नवीन केडिया का कहना है कि तीन दिन पूर्व वह कुछ कांग्रेसी साथियों के साथ बैठा था। इस दौरान उन लोगों ने अशोक तंवर को लेकर कोई बयानबाजी की। इसमें मौजूदा टिकटार्थी होथियारी लाल से जुड़ा मामला भी था। इन बातों की जानकारी अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तक पहुंच गई। नवीन केडिया ने आरोप लगाया है कि अवंतिका ने उसे फोन पर धमकी दी। 

वहीं अवंतिका तंवर का कहना है कि मैंने नवीन केडिया को कोई धमकी नहीं दी अगर उनके पास कोई सबूत है तो उसे सार्वजनिक करें। पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण का कहना है कि नवीन केडिया ने की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो सच्चाई सामने आएगी उसी अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Avantika Tanwar,Congress,Naveen Kedia