कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले-मोदी और शाह विरोधियों पर हमले के लिए ‘त्रिशूल’ का कर रहे हैं इस्तेमाल

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया है। कांग्रेस नेता ने कहा, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर विरोधियों पर हमले के लिए शक्तिशाली हथियार "त्रिशूल" है। और उनके त्रिशूल की नोक पर ‘प्रवर्तन निदेशालय', ‘सीबीआई' और ‘आयकर विभाग' है। 
गुवाहाटी में संवाददाताओं से बातचीत में जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को अपने विरोधियों के खिलाफ नया शस्त्र त्रिशूल मिल गया है। त्रिशूल की तीन नोकें क्या हैं? वे ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग हैं। वे अपने विरोधियों पर प्रहार करने के लिए इन्हीं तीन नोकों का उपयोग करते रहते हैं। 

महाराष्ट्र में जारी सरकार पर गतिरोध के बीच एक बार फिर संजय राउत बोले- CM तो शिवसेना का ही होगा

कांग्रेस नेता रमेश ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस इसका विरोध करती है और संविधान के मार्गदर्शन में ऐसा करती रहेगी। नागरिकता संशोधन विधेयक पर जयराम रमेश ने कहा कि अगर इसे लागू किया गया तो सबसे ज्यादा नुकसान पूर्वोत्तर के राज्यों को होगा और कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करेगी। 
जयराम रमेश ने असम एनआरसी पर कहा कि इससे लोगों के लिए एक बड़ी मानवीय समस्या पैदा हो रही है। कहा जा रहा था कि असम में एक करोड़ से अधिक अवैध प्रवासी रहते हैं, लेकिन एनआरसी की फाइनल लिस्ट में सिर्फ 19 लाख लोग निकले।

Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Jairam Ramesh,Congress,Modi,opponents,Shah,trident,CBI,Income Tax Department