+

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भारतीय मीडिया पर बड़ा आरोप, कहा- भारतीय मीडिया के बड़े हिस्से पर फासीवादी ताकतों का कब्जा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भारतीय मीडिया पर बड़ा आरोप, कहा- भारतीय मीडिया के बड़े हिस्से पर फासीवादी ताकतों का कब्जा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को नरेंद्र मोदी नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भारतीय मीडिया के एक बड़े हिस्से पर फासीवादी ताकतों ने कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह अपने विचारों को वीडियो के जरिए जनता के साथ साझा करते रहेंगे।

राहुल गांधी ने एक सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, आज भारतीय न्यूज मीडिया का एक बड़ा हिस्सा फासीवादी ताकतों के अधीन है। टेलीविजन चैनलों द्वारा घृणा से भरे नैरेटिव सेट किए जा रहे हैं। केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा, झूठ का नैरेटिव भारत को तोड़ रहा है। मैं हमारे करेंट अफेयर्स, इतिहास, मौजूदा संकट को स्पष्ट करना और उनतक पहुंचाना चाहता हूं, जो सच्चाई में विश्वास करते हैं। कल से मैं, आपके साथ वीडियो के जरिए अपने विचार साझा करूंगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले छह सालों के दौरान पार्टी की जरूरत से ज्यादा कथित आलोचना करने के लिए कई मौकों पर मीडिया के एक वर्ग की निंदा की है। उन्होंने लद्दाख में चीनी घुसपैठ पर आठ जून को ट्वीट किया था, मीडिया भयभीत है। लगता है सच्चाई दबाई जा रही है। लेकिन यह भारतीय सेना के हरेक अधिकारी और सैनिक के रक्त में बह रहा है। उन्हें पता है कि लद्दाख में वास्तव में क्या हो रहा है।





facebook twitter