+

बिहार : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ सड़को पर उतरे कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर सवार होकर किया विरोध

बिहार : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ सड़को पर उतरे कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर सवार होकर किया विरोध
पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ के पटना में सोमवार को कांग्रेस विरोध प्रदर्शन किया है। इस दौरान कांग्रेस के नेता सड़कों और उतरे और नेताओं-कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा कांग्रेस ने केन्द्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा। कई कार्यकर्ता घोड़ागाड़ी और बैलगाड़ी पर सवार होकर निकले तो कई नेताओं ने साइकिल चलाकर कीमत वृद्घि का विरोध किया। 
नेता-कार्यकर्ताओं ने बोरिंग रोड से डाक बंगला तक साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महंगाई बढ़ाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें बराबर हो गई है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार गरीब विरोधी काम कर रही है। इधर, युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि जो आज सरकार में हैं, वे इन्हीं मुद्दों को लेकर पहले धरना प्रदर्शन किया करते थे, लेकिन आज पेट्रोल डीजल की कीमतों में वे मौन साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को टैक्स कम कर यहां के लोगों को राहत देनी चाहिए। 

facebook twitter