+

विधायक दल की बैठक के बाद 4 बसों से दिल्ली के होटल में भेजे गए कांग्रेस MLA

विधायक दल की बैठक के बाद 4 बसों से दिल्ली के होटल में भेजे गए कांग्रेस MLA
राजस्थान में गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा अब टल चुका है। मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई बैठक में शामिल होने के बाद कांग्रेस एवं उसके समर्थक विधायकों को दिल्ली रोड पर स्थित एक होटल में भेज दिया गया है। सभी विधायकों को चार बसों में बैठाकर दिल्ली पहुंचाया गया।
बैठक में उपस्थित होने वालों में कांग्रेस के साथ साथ उसके समर्थक निर्दलीय विधायक, बीटीपी के दो एवं आरएलडी के एक विधायक भी शामिल हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री निवास में हुई बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल, राजस्थान के प्रभारी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे, और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला मौजूद रहे।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास

मुख्यमंत्री गहलोत के सरकारी निवास पर विधायक दल की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में कांग्रेस तथा उसके समर्थक निर्दलीय एवं अन्य विधायक मौजूद थे। पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि कुल मिलाकर 106 विधायक इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए। 
उपमुख्यमंत्री तथा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा बागी तेवर अपना लिए जाने के मद्देनजर यह महत्वपूर्ण बैठक थी जिसमें विधायकों ने सरकार विरोधी व पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की चाहे वे पदाधिकारी हों या विधायक दल के सदस्य। 
Tags : ,meeting,Congress,hotel,Delhi,MLA,Avinash Pandey,Randeep Surjewala,Rajasthan,KC Venugopal,All India Congress Committee,residence,Chief Minister,leaders
facebook twitter