+

कांग्रेस पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष से मिल मंजुबाला पाठक को वाल्मिकीनगर लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग की

आगामी वाल्मिकीनगर लोकसभा उपचुनाव हेतु कांग्रेस के चंपारण इकाई के प्रखंड अध्यक्षों और कांग्रेस पदाधकारियों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा से मिलकर मंजुबाला पाठक को कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग की ऑर ज्ञापन दिया।
कांग्रेस पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष से मिल मंजुबाला पाठक को वाल्मिकीनगर लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग की
आगामी वाल्मिकीनगर लोकसभा उपचुनाव हेतु कांग्रेस के चंपारण इकाई के प्रखंड अध्यक्षों और कांग्रेस पदाधकारियों  ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा से मिलकर मंजुबाला पाठक को कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग की ऑर ज्ञापन दिया।

दर्ज़नो प्रखंड अध्यक्षों ऑर कांग्रेस पदाधकारियों ने मंजुबाला पाठक की उम्मीदवारी की पुरजोर वकालत की।लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष से जिताऊ उम्मीदवार देने की मांग की ताकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा हो सकें।पिछले लगभग कुछ चुनावों से कांग्रेस के उपयुक्त प्रत्याशी  नहीं देने से गंधीजी की कर्मभूमि चंपारण में कांग्रेस राजनीति कमजोर हुई हैं। 

प्रखंड अध्यक्षों ऑर कांग्रेस पदाधकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष को वाल्मिकीनगर लोकसभा की सोशल इंजीनियरिंग से भी अवगत कराया।प्रखंड अध्यक्षों ने आम जनता के विचारों से भी उनको अवगत कराया। प्रखंडों अध्यक्षों ने महिला सशक्तिकरण हेतु मंजुबाला पाठक को टिकट देने की वकालत की।

अध्यक्षों ने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा गांधी के महिला राजनीति को प्रोत्साहन के सिद्धांत को बल देने के लिए मंजुबाला पाठक बेहतरीन प्रत्याशी है। इनको मौका देना लोकसभा उपचुनाव की जीत सुनिश्चित करना हैं। मंजुबाला पाठक द्वारा क्षेत्र में पिछले एक दशक से किए जा रहे समाज कार्यों के बारे में भी अवगत कराया।

प्रखंड अध्यक्षों ने मदन मोहन झा को बताया कि कांग्रेस नेत्री क्षेत्र में खासी लोकप्रिय है। महिलाओं ने इन्हे अपार प्रेम ऑर स्नेह दे रखा है। युवाओं, महिलाओं, दलितों, थारूओं ऑर अल्पसंख्यकों में खासी लोकप्रिय मंजुबाला पाठक के अच्छे व्यक्तित्व ऑर उनकी चंपारण के विकास के प्रति उनकी विज़न के प्रति प्रखंड अध्यक्षों ने प्रदेश अध्यक्षों को अवगत कराया।

अध्यक्ष से मिलने वालो में  प्रखंड अध्यक्षों में भिताहा से अंसारी जी , शकील अहमद- गौनाहा, यशवंत जी - जोगापट्टी , मैनातांड प्रखंड अध्यक्ष सुभाष प्रसाद , अतिपिछड़ा प्रखंड अध्यक्ष रामनगर - संतोष कुमार,प्रखंड सचिव मधुबनी - शेख हाफ़िज़,ऑर कांग्रेस सचिव में तबरेज आलम, अबू अंसारी, राजद महासचिव शेख आमिल, जी , जिला कांग्रेस सचिव -सानी जी , यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, मजदूर कांग्रेस अध्यक्ष ऑर कई कांग्रेस जिला  महासचिव,अन्य दूसरे प्रखंड ऑर जिला स्तर के कार्यकर्ता ऑर पदाधिकारी मौजूद आदि ने प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर मंजुबाला पाठक की लोकसभा उम्मीदवारी की मांग की जिसपर प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी मांगों के प्रति सकारात्मक नजरिया अख्तियार किया।
facebook twitter