कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का डंके की चोट पर दावा 6-7 सीटों पर होगी जीत

जींद : हरियाणा में जीत-हार को लेकर सामने आ रहे सट्टा बाजार और एग्जिट पोल को दरकिनार करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने सीधे-सीधे और खरे-खरे शब्दों में कहा है कि प्रदेश के अंदर वे कम से कम छह सीटों पर पार्टी की जीत तय मानकर चल रहे हैं। बाकियों में वे डेंजर जोन में नहीं, बल्कि मुकाबले में मानकर चल रहे हैं। मुख्यमंत्री कांग्रेस को लेकर जिस कांटे की बात करते थे, वह तो प्रदेश की जनता भाजपा का निकालने का काम करेगी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर मंगलवार को अर्बन एस्टेट में पार्टी नेता राजबीर संधू के निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर प्रमोद सहवाग, धर्मपाल कटारिया, रघुबीर भारद्वाज, किरण सैनी, सुखविंद्र कौर, विकास पौडिय़ा आदि कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

तंवर ने कहा कि यूं तो चुनाव लडऩे वाले नेताओं का भाग्य ईवीएम में बंद हो चुका हैं। लेकिन उनको इतना विश्वास है कि मतदाताओं के वोट जिस तरह से आवाज कर रहे है, उसके लिहाज से भाजपा को उसकी करनी का फल मिलने वाला है। उन्होंने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए आयोग का काम फ्री एंड फेयर होना चाहिए। तंवर ने कहा कि आज और कल की रात क्रांति की है।

Download our app