कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार

हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को कमजोर सरकार बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि ‘अवसरवादी गठबंधन’ से बनी यह सरकार लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहने वाली है। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लिये जाने के केंद्र सरकार के निर्णय की आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार की ‘ओछी मानसिकता’ झलकती है।

शैलजा यहां जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिलाधिकारी के कार्यालय के समक्ष आयोजित प्रदर्शन में शिरकत करने पहुंची थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था, बिगड़ती कानून व्यवस्था ने देश और प्रदेश का हाल बुरा कर दिया है।

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात

उन्होंने कहा कि किसानों की फसल पैदावार का उचित मूल्य नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हाल यह हो गया है कि प्रदेश का किसान भूखा मरने की स्थिति में है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस हमेशा से गरीबों और किसानों के हित में नितियां बनाती रही है लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर में होकर उलटे-सीधे फैसले ले रही है। 

प्रदर्शनकारियों की अगुवाई कर रहे विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा को सबक देने का काम विधानसभा चुनाव में जनता ने किया है और बावजूद इसके भगवा पार्टी का घमंड कम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज जो हाल किसानों का हुआ है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है और इस जिम्मेदारी को पार्टी पूरी ईमानादारी से पूरा करेगी। शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इसके बाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा। 
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,government,BJP,JJP,Congress,coalition government,Kumari Selja,State,alliance,Haryana