+

अमेरिका को मिला 'सनकी' राष्ट्रपति से छुटकारा, भारत को कब मिलेगी इस 'बीमारी' से निजात : तारिक अनवर

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने बाइडेन के राष्ट्रपति बनने पर अमेरिका की जनता को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।
अमेरिका को मिला 'सनकी' राष्ट्रपति से छुटकारा, भारत को कब मिलेगी इस 'बीमारी' से निजात : तारिक अनवर
अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में जो बाइडेन के शपथ ग्रहण के बाद विश्व भर से उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। वहीँ कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने बाइडेन के राष्ट्रपति बनने पर अमेरिका की जनता को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री को बीमारी बता दिया। 
तारिक़ ने ट्वीट कर कहा,''अमेरिका के लोगों ने ‘बाइडन’ को राष्ट्रपति बनाकर समझदारी का सबूत तो दिया ही है,साथ ही एक ‘सनकी’राष्ट्रपति से छुटकारा भी पा लिया है। अमेरिका की जनता को बधाई। इसके अलावा उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए लिखा, मालूम नही भारत को कब इस बीमारी से निजात मिलेगी !

इससे पहले तारिक अनवर ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा था कि सरकार और प्रधानमंत्री को किसानों के आंदोलन के सामने झुकना ही पड़ेगा, किसान की शक्ति का प्रधानमंत्री को अहसास नहीं है, किसानों को नाराज करके भारत में शासन करना और देश चला लेना सम्भव नहीं है।
अनवर ने बिहार सरकार को लेकर भी अटैक किया था और बिहार में किसान अधिकार दिवस मनाते हुए राजभवन का घेराव करने वाले दल की अगुवाई की थी। उन्होंने कहा था कि एनडीए की सरकार टिकाऊ नहीं है और अब नीतीश कुमार की भूमिका बड़े भाई की जगह छोटे भाई की हो गई। बीजेपी ने अपने षड्यंत्र से नीतीश कुमार को कमजोर कर दिया है।
facebook twitter instagram