+

नेशनल हेराल्ड मामले में बीजेपी नेता संबित पात्रा का कांग्रेस तंज,कहा- ना कांग्रेस रण कर पाएगी और ना रन

कांग्रेस के बयान पर अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर ये आरोप लगाया है कि कांग्रेस अपने आप को कानून से ऊपर मामंती है।
नेशनल हेराल्ड मामले में बीजेपी नेता संबित पात्रा का कांग्रेस तंज,कहा- ना कांग्रेस रण कर पाएगी और ना रन
कल ED ने नेशनल हेराल्ड मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए इस अखबार के दफ्तर को सील कर दिया था। प्रवर्तन निदेशालय की इस कार्रवाई के बाद से कांग्रेस भड़क उठी है और सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने इस एक्शन पर कहा था कि अब याचना नहीं रण होगा। कांग्रेस के बयान पर अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर ये आरोप लगाया है कि कांग्रेस अपने आप को कानून से ऊपर मानती है।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कांग्रेस पार्टी और गाँधी परिवार पर हमला करते हुए कहा कि यदि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के दफ्तर आ सकते हैं तो फिर नेशनल हेराल्ड क्यों नहीं पहुंच गए। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस इस मामले में अदालत क्यों नहीं गई? इसलिए नहीं गई क्योंकि वे जानते हैं कि अदालत कहेगी कि सब नियम के मुताबिक चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछता हूं कि यदि आप इतने पाक-साफ थे तो फिर 2010 में आपने क्यों नहीं बतया कि आप यंग इंडिया के डायरेक्टर हैं। पात्रा ने कहा कि हम तो कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।   
हर 'घर तिरंगा अभियान' पर हो रही राजनीति पर बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ये आजादी के अमृत महोत्सव का समय है। आने वाले एक वर्ष का कालखंड आजादी का अमृत महोत्सव और अगले 25 वर्ष का कालखंड आजादी के अमृत बेला का है। ऐसे में कभी-कभी मन में पीड़ा होती है, यदि किसी प्रकार की राजनीति को इस पावन कार्यक्रम में हम प्रवेश करवाते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि हिंदुस्तान के 20 करोड़ घरों पर तिरंगा फहरानें का काम हिंदुस्तान करे, यह पावन कार्य सरकार ने अपने कंधों पर लिया है। कल जब तिरंगा बाइक रैली हुई, तो इस कार्यक्रम का शुभारंभ उप-राष्ट्रपति जी के हाथों से हुआ, क्योंकि ये कार्यक्रम किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है, ये सरकार का कार्यक्रम है। हर सांसद को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया गया था। लेकिन इस पर भी राजनीति हो रही है।


facebook twitter instagram