+

शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान, कहा-अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी

शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है।
शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान, कहा-अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की बुनियाद राखी जा चुकी है। वहीं मंदिर के खिलाफ विवादित बयानबाजी भी जारी है। समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। इसके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 
शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, "संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है। उन्होंने शायद इसपर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। खैर, ठीक है। उनकी सरकार है। उन्होंने ताकत के बलबूते पर संग-ए-बुनियाद रख दी। कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।" 
सांसद ने कहा कि मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हुई है। इसके बावजूद मुसलमानों ने बहुत सब्र के साथ काम लिया। सांसद ने कहा, "अयोध्या में मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी।"  सपा सांसद के इस बयान के बाद मामला तूल पकड़ गया है। 
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की जा रही हैं। इसको लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। गौरतलब हो कि सांसद ने यह बयान ऐसे समय में दिया जब बुधवार को अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रखी जा रही थी। गुरुवार ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद साजिद रशीदी ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को तोड़ा जा सकता है।

facebook twitter