+

डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के समर्थन में डेविड वॉर्नर ने अपना सिर मुंडवाया, कोहली और स्मिथ को किया नॉमिनेट

ऑस्ट्रेलिया  के विस्फोटक बल्लेबाज डेविज वॉर्नर ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया। इस वीडियो में वॉर्नर ने अपने सिर को शेव कर लिया। दरअसल, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे तमाम डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के समर्थन में वॉर्नर ने अपने सिर को शेव कर लिया।  

वॉर्नर ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, कोविड 19 के खिलाफ फ्रंट लाइन में खड़े होकर जो लोग हमारे लिए काम कर रहे हैं, ऐसे में इन लोगों के समर्थन के लिए मुझे सिर शेव करने के लिए नॉमिनेट किया गया था। आखिरी बार मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू के समय ऐसा किया था।



इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वॉर्नर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत अपनी टीम के खिलाड़ी पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, जो बर्न्स, पियर्स मोर्गन, एडम जाम्पा, ट्रेविस स्मिथ और मार्कस स्टोयनिस को भी नॉमिनेट किया।

बता दें, वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेश ने कोविड19 को 11 मार्च को वैश्विक महामारी घोषित किया था। दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8 लाख के पार हो चुकी है और 40 हजार से ज्यादा लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है। वहीं, भारत में इस वायरस से संक्रमित अबतक कुल 1238 लोग हो चुके हैं और कुल 35 लोगों की मौत हो चुकी है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari,कोरोना वायरस,जयशंकर,ईरान,चीन,वायरस,Corona virus,Jaishankar,Iran,China,virus ,David Warner,doctors,Smith,Kohli,Davies,Australia,fans