+

केरल के कृषि मंत्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब तक तीन मंत्री आ चुके हैं वायरस की चपेट में

मंत्री का निजी स्टाफ और उनके सीधे सम्पर्क में आए लोग पृथक-वास करेंगे। इससे पहले, राज्य के वित्त मंत्री थॉमस इसाक और उद्योग मंत्री ई.पी. जयराजन भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे।
केरल के कृषि मंत्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब तक तीन मंत्री आ चुके हैं वायरस की चपेट में
केरल के कृषि मंत्री वी. एस. सुनील कुमार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कुमार मुख्यमंत्री पिनराई विजयन मंत्रिमंडल के तीसरे मंत्री हैं, जो वायरस की चपेट में आए हैं। मंत्री के कार्यालय ने बताया कि कुमार दो दिन पहले ही तिरुवनंतपुरम लौटे थे और उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। 
अधिकारी ने कहा, ‘‘ उनकी चिकित्सकीय जांच की गई। साथ ही जांच के लिए उनके नमूने प्रयोगशाला भेजे गए, जिसके परिणाम आज आए।’’ अधिकारी ने बताया कि मंत्री को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। 
उन्होंने बताया कि मंत्री का निजी स्टाफ और उनके सीधे सम्पर्क में आए लोग पृथक-वास करेंगे। इससे पहले, राज्य के वित्त मंत्री थॉमस इसाक और उद्योग मंत्री ई.पी. जयराजन भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। उपचार के बाद दोनों मंत्री संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं।
बता दें कि बुधवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,646,01 तक पहुंच गई है वहीं अब तक इस वायरस से 90,020 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 83347 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या साढ़े 56 लाख के पार हो गया है। इस दौरान कोरोना संक्रमण के कारण 1,085 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 90 हजार के पार हो चुका है।

शिमला में कोविड-19 महिला रोगी ने की आत्महत्या

facebook twitter instagram