+

J&K : उपराज्यपाल मुर्मू के सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोरोना की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1 हजार 600 के पार

J&K : उपराज्यपाल मुर्मू के सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोरोना की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1 हजार 600 के पार
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू के एक सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। रविवार को ही वह लोग दिल्ली से जम्मू पहुंचे थे। इसके साथ ही यहां संक्रमितों की संख्या 1 हजार 600 से अधिक पहुंच गई है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
एक अधिकारी ने बताया कि सलाहकार रियासी जिले के विशेष सुविधा अस्पताल में क्वारंटाइन में हैं। उसी अस्पताल में उनकी पत्नी और बेटे को भी रखा गया है। अधिकारियों ने कहा कि सलाहकार की पत्नी और बेटा कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटे थे और एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे।

कश्मीर में लॉकडाउन के बीच हर्षोल्लास से मनी ईद, लोगों ने घरों पर ही अदा की नमाज

उन्होंने कहा कि उनके नमूनों के जांच परिणाम रविवार रात को आए जिनमें वे संक्रमित पाए गए। सलाहकार के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि गेस्ट हाउस में उन दोनों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाकर नमूने एकत्र किए जाएंगे।
वहीं सोमवार को दो मरीजों की मौत के साथ केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 23 पहुंच गया है। जम्मू एवं कश्मीर में कोरोना संक्रमण के कुल 1 हजार 621 मामले सामने आए हैं। वहीं, उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 809 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

facebook twitter