+

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

महामारी के शुरूआती दौर में 'गो कोरोना गो' के नारे लगाने वाले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
महामारी के शुरूआती दौर में 'गो कोरोना गो' के नारे लगाने वाले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
उन्होंने सोमवार को ही अभिनेत्री पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी। बताया गया कि इसके बाद अठावले को कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई जो पॉजिटिव आई है। उनके संक्रमित पाए जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी होगी। लेकिन अभी तक उस कार्यकम में शामिल हुए किसी भी व्यक्ति का कोई बयान सामने नहीं आया है।
गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री का 'गो कोरोना गो' का नारा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। केंद्रीय मंत्री अठावले अकसर अपनी कविताओं के अतरंगे आजाद को लेकर चर्चा में बने रहते है। उनकी कविताएँ आम लोगों को ही नहीं नेताओं से लेकर प्रधानमंत्री के चहेरे पर भी हंसी ला देती है। 
facebook twitter instagram