+

कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर

देश में कोरोना वायरस के खौफ के चलते कई लोगों आत्महत्या या आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं। वहीं रविवार को कोरोना के संदिग्ध मरीज ने दिल्ली एम्स के जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद संदिग्ध के पैरों में फ्रैक्चर हो गया। हालांकि उसकी हालत बताई जा रही है।
वहीं शुक्रवार को अरूणाचल प्रदेश में एक महिला अधिकारी ने कोरोना के डर से अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला अधिकारी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोविड-19 संकट के मद्देनजर ‘‘ज्यादा काम’’ होने से वह परेशान थी और उन्हें इस बीमारी से संक्रमण का डर था। 

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी

देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। रविवार को भारत में कोरोना वायरस  से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,374 तक पहुंच गई है। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 77 हो गई है। वहीं, देश में पिछले 12 घंटे में संक्रमण के 302 नये मामले सामने आए हैं।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार अपने सम्बोधनों में लोगों से कोरोना को लेकर नहीं डरने की अपील कर चुकें हैं। प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों से निडर होकर कोरोना को हराने का आह्वान कर चुके हैं, बावजूद उसके देश के कई हिस्सों से इस तरह की घटनाएँ सामने आ रही हैं।
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops,Maharashtra Chief Minister,Uddhav Thackeray,Prime Minister,Narendra Modi,CAA,NPR,Muslims ,Corona,floor,patient,Jai Prakash Narayan Apex Trauma Center of Delhi AIIMS