+

देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, ट्वीट कर दी जानकारी

देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने कोविड-19 का पहला टीका लगवा लिया है। टाटा ने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी।
देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, ट्वीट कर दी जानकारी
देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने कोविड-19 का पहला टीका लगवा लिया है। टाटा ने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी। रतन टाटा ने उम्मीद जताई कि जल्द ही सभी को कोरोना वायरस महामारी से संरक्षण मिल जाएगा। उन्होंने कहा,‘‘आज मैंने कोविड-19 का पहला टीका लगवा लिया। यह काफी आसान और दर्दरहित है।’’ टाटा ने यह टीका ऐसे समय लगाया है जबकि देश में संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ रहे है। टाटा ने कहा, ‘‘मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि सभी की इस महामारी से प्रतिरक्षा हो और संरक्षण मिले।’’
रतन टाटा ने ट्वीट करते हुए लिखा की आज मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। कोरोना डोज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, उन्होंने कहा कि यह बहुत सहज और बिना दर्द के था। मुझे उम्मीद है कि हर व्यक्ति को जल्द ही टीका लगा दिया जाएगा।स्वास्थ्य मंत्रालय के शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार एक दिन में संक्रमण के 23,285 मामले आए हैं। यह करीब 78 दिन में सबसे ऊंचा आंकड़ा है। देश में कोविड-19 संक्रमण का आंकड़ा 1,13,08,846 पर पहुंच गया है। 


facebook twitter instagram