INX मीडिया भ्रष्टाचार मामला : कोर्ट ने नीति आयोग की पूर्व CEO सिंधुश्री खुल्लर व अन्य को दी जमानत

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में नीति आयोग की पूर्व सीईओ सिंधुश्री खुल्लर और अन्य को बुधवार को दो लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है। साथ ही यह निर्देश दिया गया है कि वे बिना अनुमति देश नहीं छोड़ेंगे। दिल्ली की एक अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आज यह फैसला सुनाया। 
विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने वित्त मंत्री के पूर्व विशेष दायित्व अधिकारी (ओएसडी) प्रदीप कुमार बग्गा और एफआईपीबी के पूर्व निदेशक प्रबोध सक्सेना को भी जमानत दे दी। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को इस मामले में पहले ही जमानत मिल चुकी है। 

महाराष्ट्र : उप मुख्यमंत्री अजित पवार बोल- शिवनेरी किले के विकास के लिए 23 करोड़ रुपए देगी सरकार

सीबीआई ने 15 मई, 2017 को आईएनएक्स मीडिया समूह को दी गई विदेश निवेश प्रोमोशन बोर्ड की मंजूरी में कथित अनियमितताओं को लेकर मामला दर्ज किया था जिसके अनुसार, चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते हुए मिली इस मंजूरी के माध्यम से आईएनएक्स मीडिया समूह ने विदेश से 305 करोड़ रुपये प्राप्त किए। यह मामला सीबीआई ने दर्ज किया है।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,CEO,Ajay Kumar Kuhar,NITI Aayog,Pradeep Kumar Bagga,Sindhushree Khullar,Finance Minister,Prabodh Saxena,FIPB,OSD