+

केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, अब नहीं कर सकेंगे सलमान खान पर टिप्पणी !

अब मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वो सलमान के बारे में अपमानजनक चीज़े न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया है। खबरों की माने तो, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है।
केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, अब नहीं कर सकेंगे सलमान खान पर टिप्पणी !
सलमान खान और केआरके के बीच चल रही लड़ाई कम होने की बजाय उल्टा बढ़ते हुए ही नज़र आ रही है। सलमान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यु करने के बाद से सलमान, केआरके से खफा चल रहे है। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। वही अब मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वो सलमान के बारे में अपमानजनक चीज़े न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया है। 

सोशल मीडिया पर सलमान के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के चलते कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया गया था। तब से लगातार वो बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार को कोर्ट ने केआरके पर ऐसे पोस्ट करने पर अंतरिम प्रतिबंध लगाया है। इस पर केआरके का कहना है कि उन्हें अब तक कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली है। केआरके का कहना है कि उन्होंने सलमान के लिए कभी अपमानजनक बात नहीं की बल्कि वो उनकी फिल्मों का रिव्यू ईमानदारी से करते हैं और आगे भी करेंगे।


बीते महीने सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा किया था। केआरके का कहना था कि ये केस राधे के बेकार रिव्यू पर किया गया है जबकि सलमान के वकील का कहना था कि बीइंग ह्यूमन पर करप्शन और मनी लॉन्डरिंग का आरोप लगाने की वजह से केस किया गया है। 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। खबरों की माने तो, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है। 
facebook twitter instagram