+

मनी लॉन्ड्रिंग : सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की ओर से कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर की गई है। जिसपर मंगलवार को 11:00 बजे सुनवाई होगी।
मनी लॉन्ड्रिंग : सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा
मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने स्वास्थ्य मंत्री को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले 9 जून को कोर्ट ने उन्हें 13 जून तक के लिए ईडी की हिरासत में भेजा था। 
स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की ओर से कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर की गई है। जिसपर मंगलवार को 11:00 बजे सुनवाई होगी। जैन को ईडी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 30 मई को गिरफ्तार किया था और इसके बाद 31 मई को ट्रायल कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को ईडी की हिरासत में भेज दिया था। 

ED कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हटाया

गौरतलब है कि ईडी ने सत्येंद्र जैन (57) को 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। वहीं मंगलवार को ईडी कहा था कि मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान सत्येंद्र जैन और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी में 2.85 करोड़ रुपए की नकदी और सोने के 133 सिक्के जब्त किए गए हैं। 
 
facebook twitter instagram