+

मुंबई के डिब्बावालों की मदद के लिए संजय दत्त-सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ, 5000 परिवारों को होगा लाभ

मुंबई के डिब्बावालों की मदद के लिए संजय दत्त-सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ, 5000 परिवारों को होगा लाभ
कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन पूरे देश में लगा है। लॉकडाउन के दौरान देशभर में पूरी तरह से दुकानें नहीं खोली है साथ ही ऑफिस भी अभी तक नहीं खुले हैं। इसी बीच रोजी-रोटी पर खतरा मुंबई के डब्बेवालों पर आ गयी है। अब डब्बावालों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सुनील शेट्टी आगे आये हैं। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के साथ संजय दत्त और सुनील शेट्टी डब्बावालों की मदद करेंगे। बता दें कि कपड़ा, बंदरगाह, मत्स्य पालन विभाग असलम शेख के पास है साथ ही वह संरक्षक मंत्री भी हैं। 


खबरों के अनुसार मुंबई के डिब्बेवालों के परिवारवाले बुरी तरह से प्रभावित इस लॉकडाउन से हुए हैं। जिसके बाद अब उनके परिजन वालों को भोजन मुहैया संजय दत्त, सुनील शेट्टी और असलम शेख करवाएंगे। खबरों के मुताबिक सुनील शेट्टी ने बताया, यह पहल असलम भाई और संजू ने की है, मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई हिचक नहीं है। प्रेमा चा डब्बा और भी सुंदर होता है, जब सब एक साथ आते हैं। इसपर सुनील शेट्टी आगे कहते हैं कि हम पहले ही भोजन से भरा एक ट्रक पुणे के लिए  भेज चुके हैं। एक कैंप में यहां डिब्बेवाले रह रहे हैं। 


लाभ मिलेगा 5000 परिवारों को


रिपोर्ट के अनुसार, खेद और मलवल दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 कीटस को भेजेंगे। दरअसल इन क्षेत्रों में  सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम की एनजीओ काम करती है। सुनील ने आगे बताया, जमीनी स्तर पर एनजीओ का स्टाफ काम कर रहा है। हमारा तीन महीने इस जगह काम करने का काम का प्लान है। 5000 परिवारों को  इससे लाभ होगा। 

संजय हैं थ्रोबैक मूड में


एक्टर संजय दत्त इस समय थ्रोबैक मूड में हैं। लॉकडाउन के दौरान संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का जन्मदिन और मान नरगिस और पिता के देहांत की एनिवर्सरी भी थी। फिल्म 'दस' के 15 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने 8 जुलाई को एक पोस्ट साझा किया।  इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, दिया मिर्जा, बिपाशा बासु और जायेद खान  मुख्य किरदार में थे। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter