+

Covid 19 : PM मोदी के साथ समीक्षा बैठक में ममता बनर्जी ने उठाया GST का मुद्दा

महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की।
Covid 19 : PM मोदी के साथ समीक्षा बैठक में ममता बनर्जी ने उठाया GST का मुद्दा
देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस एक बार फिर और ताकतवर होकर कड़ी चुनौती बन चुका है। महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की। बैठक में दिल्ली, गुजरात, बंगाल, महाराष्ट्र समेत 8 राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे। 
कोरोना संबंधी हालातों को लेकर बुलाई गई इस बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री का जीएसटी के मुद्दे पर ध्यान खीचने का प्रयास किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री ममता ने प्रधानमंत्री को बताया कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के हालात काबू में हैं।’’ 

मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की बैठक में बोले केजरीवाल- दिल्ली में 1000 बेड हो रिजर्व, प्रदूषण के मामले में दें दखल

उन्होंने प्रधानमंत्री को संक्रमण से उबरने वाले लोगों की दर की जानकारी दी, इसके साथ ही बताया कि राज्य में संक्रमण के नए मामलों की संख्या में भी गिरावट आ रही है। अधिकारी ने बताया, ‘‘बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जीएसटी की बकाया राशि के बारे में भी बताया।’’ पश्चिम बंगाल में सोमवार तक कोविड-19 के कुल 4,59,918 मामले आए हैं तथा 8,072 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 
facebook twitter instagram