India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एशिया कप 2023 के मैच से पहले भारत और पाकिस्तानी टीमों के बिच कुछ अतरंगी पल....

05:28 PM Sep 02, 2023 IST
Advertisement
भारत-पाकिस्तान की टीम्स जो आपको क्रिकेट ग्राउंड पर देखने को मिलती है, हम दावे के साथ कह सकते हैं की ये तसवीरें देखने के बाद आपकी सोच काफी बदल सकती है, टीम इंडिया और पाकिस्तान की राइवलरी को लेकर। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड  द्वारा X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ज़ारी एक वीडियो में, दोनों टीमों के क्रिकेटरों को शनिवार को एशिया कप 2023 मैच से पहले एक-दूसरे के साथ बातचीत करते और हल्के-फुल्के पल साझा करते देखा जा सकता है। 
‘विराट कोहली’ ने मैदान पर ‘हारिस रऊफ का स्वागत किया और ड्रेसिंग रूम के पास ‘शाहीन अफरीदी’ और शादाब खान से भी बातचीत की। यहां तक कि दोनों कप्तान – रोहित शर्मा और बाबर आजम’ – को बैटिंग नेट्स के पास  एक-दूसरे से बात करते देखा गया। इससे पहले, रोहित ने पाकिस्तान टीम की प्रशंसा की और यह पूछे जाने पर कि ‘क्या टूर्नामेंट के फाइनल में भारत बनाम पाकिस्तान मैच होगा’? तो उन्होंने कहा “शायद इस टूर्नामेंट में।”उन्होंने कहा, “पाकिस्तान ने हाल के दिनों में टी20 और वनडे में बहुत अच्छा खेला है। 


उन्होंने नंबर 1 बनने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है, यह हमारे लिए एक अच्छी चुनौती होगी।”आपको बता दें कि एशिया कप से पहले, पाकिस्तान  ICC Men’s ODI टीम रैंकिंग में नंबर 1 स्पॉट पर पहुंच गया। वहीं, भारत तीसरे स्थान पर है। जबकि फैंस इस मुकाबले को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, रोहित ने बातचीत को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा, “Rivalry लोगों के चर्चा करने के लिए है। एक टीम के रूप में, हम जो देखते हैं वह यह है कि हमारे पास कल खेलने के लिए एक विपक्षी टीम है और देखते हैं कि हम क्या करना चाहते हैं।मैदान पर अगर हम अच्छा खेलते हैं और उसी पर फोकस करते हैं तो वो हमारे लिए सबसे बेहतर होगा”

“एशिया कप में छह competitive टीम्स  हैं और किसी भी दिन कोई भी किसी को भी हरा सकता है।देखना काफी दिलचस्प होगा की आज के मैच में  कौन बाज़ी मारता है। 

Advertisement
Next Article