India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या कोहली से विराट फॉर्म की उम्मीदें हुई खत्म, पिछले 3 साल में रहा है मात्र 27 का औसत

01:35 PM Jul 02, 2022 IST
Advertisement
कल से शुरू हुए आखिरी टेस्ट मैच में एक बार फिर से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला गुम रहा. देखा जाए तो उन्होंने कोच द्रविंड के भी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. आखिरी टेस्ट मैच शुरू होने से पहले कोच ने कहा था कि उन्हें विराट से शतक नहीं चाहिए बल्कि एक ऐसा पारी चाहिए जो टीम के लिए महत्तवपूर्ण हो.
लेकिन विराट एक बार फिर ऐसा नहीं कर सके. मैच से पहले पूरी दुनिया की नजर विराट पर थी, उनके फैंस आस लगाए बैठे थे कि विराट इस मैच में या तो एक बड़ी पारी खेलेंगे या नहीं तो कोच द्रविड़ की बात को ध्यान में रख कर बल्लेबाजी करेंगे, पर ऐसा हो ना सका.  
विराट एक बार फिर अपने फ्लॉप शो को जारी रखा. वैसे आपको बता दें कि विराट ने अपना आखिरी शतक  23 नवंबर 2019 में लगाया था. तब से अबतक वो 18 टेस्ट मैच खेले है और मात्र 27.48 की औसत से 852 रन बनाए हैं, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल है. इसके साथ-साथ 21 एकदिवसीय मैचों में भी कोहली तब से अबतक मात्र 37.66 की औसत से सिर्फ 791 रन ही बना पाए हैं. जिसमें 10 अर्धशतक तो है पर एक भी शतक नहीं.  कहा जा रहा है कि विराट के बल्ले में जंग लग गई है.  
इंग्लैंड के खिलाफ कल उन्होंने मात्र 11 रन की पारी खेली और मैथ्यू पॉट्स की गेंद पर बोल्ड हो गए. अब अगर उन्हें अपने बल्ले से कुछ करिश्मा दिखाना है तो अगली पारी का इंतजार करना होगा और अगर वो उसमें भी फेल हुए तो कहीं ना कहीं उनके फैंस ये मान लेगें की विराट का क्रिकेट करियर का अंत अब नजदीक है. 
Advertisement
Next Article