India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जानिए आखिरी टेस्ट के लिए किसे चुना पूर्व ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी ने कप्तान रोहित का रिप्लेसमेंट

05:06 PM Jun 30, 2022 IST
Advertisement
कल से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पटौदी ट्रॉफी का बचा हुआ पांचवा टेस्ट मैच खेलना है और अभी तक टीम मनेजमेंट की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा के खेलने पर कोई आधिकारी तौर पर पुस्टि नहीं हुई है। ऐसे में कई अटकलें लगाई जा रही है की रोहित की जगह टीम की कप्तानी कौन करेगा। 
 ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है की रोहित की जगह भारतीय टीम की कप्तानी किसे करनी चाहिए। ब्रैड हॉग ने कहा की ” इस सीरीज को पूरा होने में एक साल से ज्यादा समय लग गया है और भारत इस मैच में धीरे-धीरे बैकफुट पर जा रही है। जबकि इंग्लैंड फॉर्म में है और न्यूज़ीलैंड को हाल ही में 3-0 से हराया है। इस मैच से पहले भारत के उप कप्तान के एल राहुल चोट के कारण पहले ही बहार हो गए थे और अब कप्तान रोहित शर्मा कोरोना के कारण रेस्ट कर रेह है और उनका खेलना अभी पक्का नहीं है। अगर वो नही खेलेंगे तो कौन होगा भारतीय टीम का कप्तान “?
जसप्रीत बुमराह के बारे में बातें हो रही है की वो टीम की कप्तानी कर सकते है। लेकिन मेरे लिए विराट कोहली टीम के कप्तान होने चाहिए। उन्होंने इस सीरीज की शुरुआत भी कप्तान के रूप में की थी और कोहली को सीरीज का अंत भी कप्तान के रूप में करना चाहिए। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है ऐसे में विराट को ही कप्तानी  करनी चाहिए। 
Advertisement
Next Article