India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंत-जडेजा ने मिलकर पार लगाई नैइया, एजबेस्टन के मैदान पर 400+ स्कोर बनाना चाहेगी टीम इंडिया

10:51 AM Jul 02, 2022 IST
Advertisement
भारत- इंग्लैंड के बीच कल से शुरू हुए आखिरी टेस्ट मैच का पहला दिन भारत के नाम रहा. भारत ने महज 7 विकेट खोकर 337 रन बनाए. हालांकि भारत की शुरूआत खराब रही थी. टीम के ओपनर शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के गेंदों पर सस्ते में आउट हो गए. 
भारत की आधी टीम महज 98 रन पर पैवेलियन लौट चुकी थी. इसके बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज  ऋषभ पंत और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मिलकर भारत की नैइया पार लगाई. दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 222 रन की साझेदारी की और टीम को ना सिर्फ संभाला बल्कि एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.
आज खेल का दूसरा दिन है. भारत अपनी पहली पारी को कल जहां खत्म किया था वहीं से आज शुरू करना चाहेगा. ऋषभ पंत ने 111 गेंदो में 146 रन बनाकर एक रिकार्ड पारी खेली. वहीं जडेजा 163 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाकर खेल रहे है और उनके साथ शमी बिना खाता खोले उनका साथ देने के लिए तैयार हैं. 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के ओपनर शुभमन गिल(17), चेतेश्वर पुजारा(13), विहारी(20), कोहली(11) और श्रेयस अय्यर(15) सस्ते में पैवेलियन वापस लौट गए. वहीं इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपनी टीम के लिए 19 ओवर में 3 विकेट, मैथ्यू पॉट्स ने 17 ओवर में 2 विकेट लिए. वहीं कप्तान बेन स्ट्रोक्स औऱ जो रूट ने 1-1 विकेट चटकाए.
Advertisement
Next Article