India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने रोहित शर्मा पर और विराट कोहली की फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

01:10 PM Jun 30, 2022 IST
Advertisement
 एक जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैच की टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी मैच खेला जाना है। भारतीय टीम कैसा खेलेगी इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। क्यूंकि भारत के पास इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का काफी अच्छा मौका है । भारत इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। लेकिन दिक्कत है कप्तांन रोहित शर्मा की जो अभी भी कोरोना से जूझ रेह है और उनका खेलना अभी तय नहीं है और के एल राहुल पहले ही चोट के कारण बाहार है, विराट कोहली का बल्ला भी पिछले 2 सालो से अपने रंग में नही दिखा है। 
कोहली की फॉर्म को लेकर काफी समय से चर्चा होती आ रही है, इसी को लेकर अब एक और पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजित अगरकर ने एक इंटरव्यू में बयान दिया है। अजित ने कहा की विराट एक बड़े खिलाड़ी है, उन्होंने 100 से अधिक टेस्ट मैच खेले है। कोहली को पता है की रन कैसे बनाते है, वह कोई नए खिलाड़ी नही है उन्होंने तो 27 टेस्ट शतक लगाए है। उन पर किसी प्रकार का दबाब नही होगा।  
 रोहित शर्मा के ना खेलने पर अजित ने कहा की रोहित का इस टेस्ट मैच में ना खेलना भारत के लिए एक बड़ा झटका है। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 4 मैचों में 368 रन बनाए है और के एल राहुल के साथ उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है, ऐसे में इन दोनों का टीम में ना होना भारत के लिए एक बड़ा झटका है।  
Advertisement
Next Article