India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीच मैदान में आखिर किस वजह से स्टीव स्मिथ को साथी खिलाड़ी पर आया गुस्सा

12:05 PM Jun 30, 2022 IST
Advertisement
 श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बिच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच गॉल में खेला जा रहा है। बुधवार को टेस्ट मैच का पहला दिन था। पहले दिन श्रीलंका ने टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी का फैसला किआ और 212 रन ही बना पाई। इसके बाद बैटिंग करने आई ऑस्ट्रेलिया ने भी जल्दी 90 रन के अंदर 3 विकेट खो दिए। लेकिन कल के दिन मैच में फैंस की निगाहे स्टीव स्मिथ ने अपनी ओर  खींच लिया जब वो गुस्से में साथी खिलाडी पर भड़क गए। 
दरअसल हुआ यह की जब ऑस्ट्रेलिया की पारी का 20वा ओवर चल रहा था तब स्मिथ ने रमेश मेंडिस की गेंद को लेग साइड में खेलने की कोशिस में बॉल उनके पैड पे जा लगी और कवर्स की दिशा में चली गयी, इतने में स्मिथ ने रन लेना चाहा लेकिन दूसरे छोर पर खड़े उस्मान ख्वाजा ने पहले तो कुछ दूर दौडे और फिर रन लेने से मन कर दिया और स्टीव स्मिथ आधी क्रीज़ दौड़ चुके थे और उनके पास पीछे जाना कोई विकलप नहीं बचा था क्यूंकि जब तक वो वापस क्रीज़ में पहुंचते  तब तक फील्डर ने कीपर को बॉल थ्रो कर उन्हें रन आउट कर दिया था।  
इसके बाद स्मिथ गुस्से से आग बबूला हो गये और उस्मान ख्वाजा की ओर देखते हुए हाथ उठा कर रन ना लेने का  कारण पूछने लगे और फिर गुस्से में ही डग आउट की तरफ चल दिए। स्मिथ पहली पारी में 11 गेंद खेल कर केवल 6 रन ही बना पाए। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने स्मिता का यह रिएक्शन काफी शेयर किया।  
अगर टेस्ट मैच की बात करे तो पहले दिन श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी की और 212 रन बनाये इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने कल का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट खो कर 98 रन बनाए है। क्रीज़ पर उस्मान ख्वाजा 47 रन और ट्रैविस हेड 6  रन बना के ठीके हुए है। 
Advertisement
Next Article