India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मैच से पहले मस्ती करते नजर आए शिखर, ईशान और गिल, जमकर किया डान्स

11:11 AM Aug 18, 2022 IST
Advertisement
आज से भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय टीम केएल राहुल के कप्तानी में आज से मैदान पर उतरने को तैयार है. हालांकि भारतीय टीम पर उस तरह का दबाव नहीं दिख रहा है क्योंकि टीम के खिलाड़ी काफी मस्ती करते नजर आ रहे है. जैसा कि आप सब जानते है कि भारतीय टीम के उपकप्तान शिखर धवन आय दिनों सोशल मीडिया पर कोई ना कोई अतरंगी पोस्ट या कह सकते है कि मस्ती करते हुए पोस्ट डालते रहते है तो उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटरटेनिंग पोस्ट डाला है. 
उस पोस्ट में ना सिर्फ शिखर है, बल्कि उसके साथी ईशान किशन और शुभमन गिल भी है. तीनों ने मिलकर इस वीडियो में धमाल मचाया है. मशहूर सिंगर फरासत अनीस के गाने बीबा पर तीनों ने मिलकर जो डांस किया है, उसे आप भी देखकर दंग रह जाएंगे. दरअसल तीनों में से कोई भी खिलाड़ी प्रोफेशनल डांसर तो है नहीं, तो जैसे जो भी मन में आया, वो डान्स मुभ तीनों वीडियो में करते नजर आए. इस वीडियो को देखकर आप एजॉय तो करेंगे ही साथ ही साथ आपको इतनी हंसी आएगी कि आप इस वीडियो को दोबारा देखने से रोक नहीं पाएंगे.
वहीं देखा जाए तो कुछ दिन पहले ये चर्चा में भी बात आई थी कि शिखर को कप्तानी के जगह उपकप्तानी मिलने से वो खुश नहीं है पर इस वीडियो में उनके चेहरे पर थोड़ा भी सिकन नहीं दिखा. वहीं इशान भी काफी खुश नजर आ रहे थे इस वीडियो में, भले ही उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल न किया गया हो. 
भारत का जिम्बाब्वे दौरा होने का बाद यह टीम एशिया कप के तैयारी में जुट जाएगी जोकि 27 अगस्त से होने वाली है. हालांकि भारत के तरफ से मात्र 2 ही खिलाड़ी केएल राहुल और दीपक हुड्डा है जो जिम्बाब्वे दौरे पर है. बाकी खिलाड़ियों को फिर कुछ दिनों के लिए आराम मिलेगा.   
Advertisement
Next Article