India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

श्रीलंकाई पत्रकार को ऋषभ पंत के फैंस ने किया बुरी तरह ट्रोल, जानिए क्या है पूरा मामला

05:43 PM Jul 02, 2022 IST
Advertisement
एजबेस्टन में शनिवार को ऋषभ पंत के मनोरंजक शतक को कोई भी, उनके प्रशंसक या आलोचक लंबे समय तक याद रखेंगे. ऋषभ ने जिस परिस्थिति में यह पारी खेली है भारत के लिए, वो काबिले तारीफ थी. विपक्षी टीम के भी पूर्व खिलाड़ी उनका समर्थन कर रहे है और सोशल मीडिया के जरिए शाबाशी दे रहे है. पर कुछ लोगों को ऋषभ का ये शतक रास नहीं आ रहा है.
वैसे हम बात कर रहे हैं श्रीलंका के एक जाने-माने जर्नलिस्ट की, जिन्होंने ट्विटर के जरिए एक व्यंगात्मक प्रतिक्रिया दी है.  बीसीसीआई ने जब अपने ऑफिसियल ट्विटर हैडल पर ऋषभ के आउट होने की खबर दी तब श्रीलंका के इस जर्नलिस्ट ने तालियों के इमोजी के साथ @ रूट लिखा. 
जिसके बाद ऋषभ के फैंस भड़क उठे और डेनियल एलेक्जेंडर नामक जर्नलिस्ट को जमकर ट्रोल किया. दानिश खान नामक एक शख्स ने उनके ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “कुछ तो शरम करो भिखारी”. इसी तरह से कई सारे ट्विटर यूजर ने उनके ट्विट का उन्हीं के अंदाज में तगड़ा जवाब दिया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत ने कल 111 गेंदों पर 146 रन की महत्तवपूर्ण पारी खेली और अपने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. जिसकी तारीफ सचिन तेंदुलकर ने भी की.
Advertisement
Next Article