India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सहवाग ने कोहली को बोला छमिया, सोशल मीडीया पर हुए जमकर ट्रोल

02:18 PM Jul 04, 2022 IST
Advertisement

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भले ही अभी अपने असली रंग में नजर ना आ रहे हो, लेकिन फैन फॉलोइंग अभी भी उनकी बढ़ती ही जा रही है और उनके फैंस उनसे शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.


हालांकि विराट अपने एग्रेसिव नेचर के साथ-साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते है. दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वो कभी-कभी फील्ड पर नाचते भी दिख जाते हैं. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उनके नाचने पर कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें उसी वक्त छमिया कह दिया.

दरअसल ये घटना तब हुई जब भारत पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे दिन गेंदबाजी कर रहा था. भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 62वें ओवर में जब मैथ्यू पॉट्स को आउट किया तब विराट अपनी खुशी नाचते हुए जाहिर की और उस वक्त सहवाग कमेंट्री कर रहे थे. उन्होंने विराट को जब नाचते हुए देखा तभी उन्होंने कहा कि-देखो, छमिया नाच रहा है.

सहवाग का ये कमेंट विराट के फैंस को रास नहीं आया और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किए गए.  एक ट्विटर यूजर ने लिखा- सहवाग की कॉमेंट्री औसत से भी खराब है. उन्हें पता ही नहीं है कि क्या और कैसे अपनी बात कहनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें कॉमेंट्री टीम में रखा ही क्यों है.

हालांकि ये सभी का मानना है कि सहवाग को इस तरह से नहीं बोलनी चाहिए थी, पर शायद उनके बोलने का भी अंदाज मजाकिय ही था क्योंकि हमने अक्सर देखा है कि सहवाग सोशल मीडिया पर व्यंग्यात्मक अंदाज में कुछ-कुछ कमेंट लिखते रहते हैं.

Advertisement
Next Article